Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई। जबकि छात्रों सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

गुरुग्राम: सेक्टर-37 एरिया में दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई। जबकि छात्रों सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं हादसे को अंजाम देने के बाद बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पानीपत परीक्षा देने आए थे छात्र

पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के कोटपुतली निवासी नवीन कुमार ने बताया कि वह और उसके साथी कोटपुतली के संदीप गुर्जर, राज, रोमेश चांदोलिया व जयपुर ग्रामीण का मदन लाल सैनी हरियाणा के पानीपत स्थित किंडरइन कॉलेज से जेबीटी की पढ़ाई कर रहे हैं। वे पानीपत कॉलेज में परीक्षा देने के लिए आए थे। वीरवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे वे पानीपत से गुरुग्राम इफको चौक पहुंचे। जहां से वे करीब 1.20 बजे जयपुर वाली एक प्राईवेट बस में बैठ गए। चालक बस को तेज रफ्तार से चला रहा था। छात्रों ने जब उसे तेज चलाने से मना किया तो उसने कहा कि उसे जयपुर जाने की जल्दी है और वह बस को तेज रफ्तार से चलाने लगा। दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस वे पर गांव नरसिंहपुर के निकट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।

लोगों ने सवारियों को निकाला बाहर

शिकायतकर्ता नवीन ने बताया कि हादसे को अंजाम देकर चालक व परिचालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। बस में मौजूद सवारियों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस ने लोगों की मदद से बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला और घायलों को सेक्टर-10 के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां संदीप गुर्जर की मौत हो गई। जबकि घायलों में शामिल दिल्ली की प्रिया, बादाम, सुनीता, मुकेश व जयपुर के प्रदीप उपचाराधीन हैं। वहीं मदन लाल सैनी व रोमेश चांदोलिया को मामूली चोटें लगी हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

5379487