Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में पिकअप व बाइक के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज किया।

गुरुग्राम: फर्रुखनगर एरिया में पिकअप व बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पिकअप से टक्कर के बाद बाइक सवार युवक बंपर में फंस गया और उस पर ईंटों से भरा पिकअप का टायर चढ़ गया। वहीं हादसे का मंजर देखकर लोग दहल गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गुरुग्राम जा रहा था मृतक

पुलिस को दी शिकायत में रोहतक के कमला नगर निवासी विजय कुमार ने बताया कि वह मंगलवार दोपहर अपने भांजे झज्जर निवासी प्रीतम के साथ बाइक से गुरुग्राम जा रहा था। दोनों अलग-अलग बाइक पर थे। प्रीतम उससे आगे चल रहा था। फतेहपुर मोड से आगे फर्रुखनगर की तरफ झज्जर की ओर से एक पिकअप तेज रफ्तार से आई और प्रीतम की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। इसमें प्रीतम पिकअप के बंपर में फंस गया। वहीं ईंटों से भरी पिकअप का टायर उस पर चढ़ गया, जिसमें प्रीतम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दूसरी मंजिल से गिरे पलम्बर की मौत

गुरुग्राम के पालम विहार एरिया में पलम्बर का काम कर रहे मजदूर की दूसरी मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं मजदूर की पत्नी ने ठेकेदार पर सुरक्षा उपकरण नहीं देने, लापरवाही व मजदूर को अस्पताल में भर्ती नहीं कराने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

5379487