Logo
Hisar Gangrape Case: हिसार में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। वारदात के बाद दोनों आरोपी अब तक फरार हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Hisar Gangrape Case: हिसार के अग्रोहा के होटल से नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरअसल छात्रा मंदिर में पूजा के लिए गई हुई थी। जब वह मंदिर से बाहर आई, तब उस समय दो लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। 

अपहरण कर घटना को दिया अंजाम

जानकारी के अनुसार, पुलिस की जांच में यह सामने आया है कि नाबालिग छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती है। सोमवार को सुबह वह मंदिर में पूजा करने गई थी। जब वह मंदिर से वापस लौट रही थी, तब उस समय हांसी के मसूदपुर गांव का रहने वाला राहुल और उसके दोस्त ने लड़की का अपहरण कर लिया। इसके बाद दोनों आरोपी उसे हिसार के अग्रोहा के होटल में ले गए। वहां पर उन्होंने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में कोई नशे की दवा पिला दी। इसके बाद छात्रा बेहोश हो गई। दोनों आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया।

वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए

जांच में सामने आया है कि छात्रा के ऐसा कहना है कि आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद उसे बदहवास हालत करीब 3 बजे गांव के बाहर फेंक दिया था। यहां पीड़िता के परिजन छात्रा को तलाश रहे थे। छात्रा के बारे में पता लगने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। इसके बाद छात्रा ने खुद के साथ हुए अत्याचार के बारे में परिजन को बताया। परिजन ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया।

Also Read: रेलवे यात्रियों को मिलेगी सुविधा, सुपरफास्ट ट्रेनों में अनारक्षित बढ़ाई जाएंगी बोगी, सफर में नहीं होगी परेशानी

होटल को तुरंत बंद किया जाए

जब इस घटना के बारे में गांव के लोगों को पता चला तो गुस्साए गांव वालों ने कहा है कि पुलिस की नाक के नीचे अग्रोहा में बने होटलों में गलत काम हो रहे हैं। गांव वालों ने पुलिस प्रशासन से आला अधिकारियों से कहा है कि इस तरह के होटल पर तुरंत कार्रवाई करना जरूरी है। गांव वालों ने इस तरह के होटलों को तुरंत बंद करने की मांग की है।

अग्रोहा थाना प्रभारी तनेज पाल ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच करवा दी गई है। पुलिस ने होटल का रिकॉर्ड व सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने छात्रा के बयान पर दोनों युवकों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

5379487