Logo
हरियाणा के हिसार में दो युवकों ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए धार्मिक स्थल पर ईंट व शराब की बोतलें फेंकी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और धार्मिक स्थल की सुरक्षा बढ़ा दी।

हिसार: शहर थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने देर रात अल्पसंख्यक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए धार्मिक स्थल पर पत्थर व बोतलें फेंकी। पत्थर फेंके जाने की घटना धार्मिक स्थल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। घटना के बाद पुलिस ने धार्मिक स्थल की सुरक्षा बढ़ा दी।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सीसीटीवी में कैद हुई घटना के अनुसार शुक्रवार देर रात लगभग 12 बजकर 45 मिनट पर धार्मिक स्थल के पास एक गाड़ी में तीन से चार लोग आए। इस दौरान दो युवक गाड़ी से बाहर आए और धार्मिक स्थल के गेट पर दो बियर की बोतल फेंकते दिखाई दिए। इसके बाद कुछ दूरी से पत्थर उठाकर फेंकते हुए दिखे। धार्मिक स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस दौरान दोनों युवक गालियां भी देते रहे और बाद में गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का कहना है कि यह गंभीर मामला है। इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की जाएगी। इस तरह की वारदातें पहले भी हो चुकी है।

पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने इस मामले में स्थानीय पुलिस को शिकायत दी है। मामले की सूचना मिलते ही अल्पसंख्यक के लोग और अलग-अलग सामाजिक संगठन के सदस्य मौके पर पहुंचे। लोगों ने बताया कि शहर में भाइचारा बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन असामाजिक तत्वों को इस मामले में सफल नहीं होने देंगे। घटना के बाद पुलिस ने धार्मिक स्थल की सुरक्षा बढ़ा दी है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

5379487