Logo
हरियाणा के हांसी में अज्ञात बदमाशों ने टी स्टाल में घुसकर दो भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने लाठी डंडों से उन्हें बुरी तरह घायल करते हुए दुकान में तोड़फोड़ की। पुलिस ने मामले में हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

हांसी/हिसार: सामान्य बस स्टैंड के सामने स्थित एक टी स्टॉल पर बुधवार देर रात दो अज्ञात बदमाशों ने दुकान में घुसकर दुकानदार व उसके छोटे भाई पर लाठी व डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने दुकानदार भाइयों को घायल कर दुकान में रखे सामान को नष्ट कर दिया और मौके से फरार हो गए। हमले के बाद पीड़ितों ने डायल 112 पर सूचना दी। सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची तथा घायल दुकानदार को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर पुलिस ने नागरिक अस्पताल पहुंच घायल टी संचालक दयानंद धवन के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

नकाबपोश युवकों ने किया हमला

पुलिस को दिए बयान में दुकानदार दयानंद वधवा ने बताया कि उनकी बस स्टैंड के सामने अशोका टी स्टॉल के नाम से चाय की दुकान हैं। जहां वे चाय के अलावा अन्य सामान बेचते हैं। दयानंद ने बताया कि बुधवार देर रात करीब 11 बजे वह अपने छोटे भाई अशोक के साथ दुकान पर काम कर रहा था। इसी दौरान दो-तीन नकाबपोश युवक अपने हाथों में लाठी व डंडे लिए उनकी दुकान में घुस गए और उन्होंने आते दोनों पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुकान में की तोड़फोड़

पीड़ित दयानंद ने बताया कि हमलावरों ने उन्हें घायल करने के बाद दुकान में तोड़फोड़ भी की और मौके से फरार हो गढ। इसके बाद उसके छोटे भाई अशोक ने घटना की सूचना डायल 112 और परिजनों को दी। सूचना के उपरांत डायल 112 की टीम व दयानंद का बेटा धीरज वधवा मौके पर पहुंचा और घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है। दयानंद वधवा ने बताया कि उनका किसी से कोई भी झगड़ा नहीं था और न ही दिन में किसी से कहासुनी नहीं हुई। उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487