Logo
हरियाणा के हांसी शहर में तेज रफ्तार बस का कहर देखने को मिला है। यहां एक निजी बस ने पिकअप गाड़ी में टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Hansi Bus Accident: हरियाणा के हांसी शहर में तेज रफ्तार बस का कहर देखने को मिला है। यहां एक निजी बस ने पिकअप गाड़ी में भयानक टक्कर मार दी। इस हादसे में एक किशोरी और महिला समेत चार लोगों की मौत दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं 16 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज जारी है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

पुलिस के मुताबिक, एक पिकअप गाड़ी में सवार होकर करीब 20 लोग राजस्थान से गोगामेड़ी दर्शन करने के लिए जा रहे थे। रविवार सुबह करीब 5 बजे जब उनका वाहन हरियाणा के मुंढाल फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक निजी बस ने जबदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि पिकअप गाड़ी उछलकर सड़क के किनारे पलट गई।

इसके बाद बस की सवारियों और पिकअप गाड़ी में मौजूद लोगों की अफरा-तफरी मच गई। गांव के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और घायलों को पिकअप वाहन से निकालने का प्रयास किया और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों के मदद से नजदकी अस्पतालों में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के परिजनों को जानकारी दी। 

पुलिस का कहना है कि यात्रियों की शिकायत पर बस के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही बस के ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया जाएगा। मृतकों की पहचान  काजल (16), गुड्डी (50), राम सिंह (28) और राजेंद्र (38) के रूप में हुई है। 

5379487