Logo
कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ने हांसी से बीजेपी विधायक विनोद भयाना को जेल जाने की धमकी दी है। उनका आरोप है कि हांसी विधायक जमीन पर कब्जा करने का काम करते हैं। उनके खिलाफ कई मामले है, जिनकी जांच होनी चाहिए।

Hansi Land dispute: हरियाणा के हांसी में वक्फ बोर्ड की जमीन इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। अब इस मामले में राजनीति भी तेज हो गई है। कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ने बीजेपी विधायक विनोद भयाना (BJP MLA Vinod Bhayana) को जेल जाने की धमकी दी है। कांग्रेस नेता ने बीजेपी विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि हांसी का विधायक जमीन हथियाने का काम करता है। उनके खिलाफ कई केज दर्ज है। इन सभी मामले की जांच होनी चाहिए। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांसद जयप्रकाश (JP) ने हांसी के विधायक पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि मेम का  बाग और श्मशान घाट की जमीन के किस्से को लेकर बीजेपी विधायक विनोद भयाना पूरे हांसी में मशहूर है। उन्होंने बीजेपी विधायक को डाकू तक कह दिया है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी को लेकर डीजीपी और हांसी एसपी से फोन पर बात की है। इसके साथ ही चीफ सेक्रेटरी से भी बात करने की कोशिश की है। उनका कहना है कि वह बीजेपी विधायक का पूरा छिट्टा खोलकर रख देंगे। 

क्या है हांसी में जमीन का मामला 

बता दें कि हांसी में प्रशासन ने करीब एक हफ्ते पहले ट्रक यूनियन से कब्जा छुड़वा लिया था। प्रशासन की कार्रवाई के विरोध में ट्रक यूनियन और ऑटो मिस्त्रियों ने शनिवार सुबह अपनी दुकानें भी बंद रखीं थी। इसके बाद ट्रक यूनियन ने हांसी के विधायक विनोद भयाना से संपर्क किया था। जब विधायक मौके पर पहुंचे तो कुछ लोगों ने उन पर पिस्टल तान दी। आरोप है कि इनमें से एक बदमाश ने गोली चलाने की भी कोशिश की। हालांकि, भीड़ को देखते हुए बदमाश मौके पर पिस्टल छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में हांसी शहर थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

दूसरे पक्ष के लोगों ने भी दी शिकायत 

खबरों की मानें, तो  दूसरे पक्ष के लोगों ने बीजेपी विधायक समेत  200 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी शिकायत दी है। उनका आरोप है कि विधायकों के साथ जो लोग आए थे। उन्होंने उन पर हमला किया था और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की। दूसरे पक्ष के लोगों का आरोप है कि उनकी कार में चार लाख रुपये और एक लाइसेंसी पिस्टल रखा था,  जो वो लेकर चले गए हैं। हालांकि, पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की है। 

5379487