Logo
हरियाणा के हिसार में निगम की कमिश्नर आईएएस डॉ. वैशाली शर्मा ने ऑन ड्यूटी कर्मचारियों व अधिकारियों के जींस पहनने पर रोक लगाई। उन्होंने आदेश जारी कर सख्ती से पालना करने के निर्देश दिए।

हिसार: हरियाणा में कुछ आईएएस अधिकारी अपने ही अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनकी तरफ से जारी होने वाले अलग तरह के आदेशों के कारण अक्सर उनकी चर्चा होती है। ऐसे ही एक मामले में हिसार नगर निगम की नविनयुक्त कमिश्नर डॉ. वैशाली शर्मा का आदेश चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को ड्यूटी के दौरान जींस पहनने पर रोक लगाई है। साथ ही कहा कि निर्देशों का पालन न करने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

ऑन ड्यूटी जींस पहनने पर रोक

आईएएस डॉ. वैशाली शर्मा ने नगर निगम हिसार में कमिश्नर के पद पर चार्ज संभाल लिया है। चार्ज लेते ही उन्होंने आदेश जारी कर जूनियर अधिकारियों और कर्मचारियों के ऑन ड्यूटी जींस पहनने पर रोक लगा दी। उन्होंने कहा कि नगर निगम कर्मचारियों-अधिकारियों को ड्यूटी के दौरान जींस के बजाय फॉर्मल ड्रेस में आना होगा। इन आदेशों का सख्ती से पालन करने के आदेश दिए गए हैं। इसके बाद सभी अधिकारियों-कर्मचारियों को आदेश की कॉपी भेज दी गई।

विधायक व मंत्री ने भी साधी चुप्पी/strong>

हिसार नगर निगम के कर्मचारियों में कमिश्नर के आदेश पर नाराजगी है, लेकिन कोई खुलकर नहीं बोल रहा। यहां तक कि हिसार से विधायक और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। डॉ. वैशाली शर्मा ने 27 अगस्त को ही निगम कमिश्नर का चार्ज संभाला है। वहीं आदेश के पीछे डॉ. वैशाली ने कहा कि यहां कर्मचारी जींस-चप्पल पहनकर ऑफिस आ रहे थे, इस वजह से ये आदेश जारी करना पड़ा।

5379487