Logo
Hisar Rape: हिसार में आरोपी की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि वह घर में घुसकर 10 साल की नाबालिग से रेप किया और कहा कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

Hisar Rape: हिसार के आदमपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने घर में मां-बाप के नहीं होने का फायदा उठाते हुए घर में घुसा और 10 साल की नाबालिग से रेप किया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर एक व्यक्ति को नामजद करते हुए उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। चलिए बताते हैं पूरा मामला।

नाबालिग ने बताई पूरी घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को दिए बयान में किशोरी ने बताया कि वह छठी कक्षा में पढ़ती है। वे चार बहनें है जिनमें वह सबसे बड़ी है। गत 27 सितंबर को शाम करीब छह बजे वह घर पर अकेली थी उसके मम्मी-पापा मजदूरी करने के लिए बाहर गए हुए थे एवं उसकी बहने दूसरे घर में खेलने गई हुई थी। उसी दौरान गांव निवासी भजन उनके घर आया और मम्मी-पापा के बारे में पूछा। उसने कहा कि वे बाहर मेहनत मजदूरी करने के लिए गए हुए है।

जान से मारने की दी धमकी

इतना कहते ही आरोपी उसे एक कमरे में ले गया और कुंडी लगा दी व उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने शोर मचाने की कोशिश की उसने उसका मुंह बंद कर दिया और कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देगा। उसके बाद उसकी मम्मी वहां पर आ गई जिसे देखकर वह वहां से भाग गया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपित को नामजद करते हुए उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:- सिविल अस्पताल के बिगड़े हालात: एक्स-रे मशीन फिर खराब, निराश होकर लौट रहे मरीज, दो माह से लॉन्ड्री मशीन बंद

5379487