Logo
Hisar Murder Case: हिसार में आनंद हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था।

Hisar Murder Case: हिसार के आनंद हत्याकांड मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया है कि जिन आरोपियों को पकड़ा गया है, उन सभी का संबंध कुख्यात गैंगस्टर खैरमपुलिया और भाऊ गैंग से हैं। बता दें कि इन आरोपियों पर पुलिस ने 50-50 हजार रुपये का इनाम भी रखा था। पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर इनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग

आनंद हत्याकांड मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान शूटर सोनू गुर्जर, अर्जुन एयर, सोनू और संजय के रूप हुई है। इन आरोपियों को एसटीएफ (STF) और सीआईए (CIA) की टीम ने हांसी इलाके से गिरफ्तार किया है। बताते चले कि महिंद्रा शोरूम पर 25 जून को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलियां चलाकर 5 करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की थी।

इस मामले में भाऊ और काला खैरमपुरिया के अलावा कई गैंग के नाम शामिल थे। इसके बाद 13 जुलाई को सोनीपत की एसटीएफ ने हिसार के गांव खरड़ में तीनों बदमाशों का एनकाउंटर कर दिया था।

गोली मारकर हत्या

दरअसल, महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग करने वाले आरोपियों का अगस्त में एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया था। इसको लेकर ही हिसार के गांव खरड़ में जश्न मनाया जा रहा था। इस जश्न में आनंद भी शामिल था, इस दौरान ही उसकी गोली मारकर भाऊ और काला खैरमपुरिया गैंग के शूटरों ने हत्या कर दी थी। आनंद की हत्या के बाद भाऊ गैंग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें भाऊ गैंग ने आनंद की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। भाऊ गैंग ने वीडियो में कहा था कि वह हमारे भाई सन्नी गुर्जर का दुश्मन था। सन्नी गुर्जर भाई के जाने के बाद आनंद को कुछ वहम हो गया था, जो अब निकाल दिया है।

Also Read: गुरुग्राम में युवक का अपहरण, रंगदारी न देने पर दिया वारदात को अंजाम, लूटा ऑटो

आनंद की हत्या में गांव के सरपंच रमेश का भी नाम सामने आया था। गांव वालों ने सरपंच की गिरफ्तारी की भी मांग उठाई थी। इसके लिए गांव वालों ने मय्यड़ गांव में दो दिन जाम भी लगाया था। महापंचायतों का दौर भी चला। 23 अगस्त को पुलिस ने सरपंच रमेश को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल पुलिस ने आनंद की हत्या में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

CH Govt hbm ad
5379487