Logo
हरियाणा के हिसार में तेज रफ्तार ट्राले ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

हांसी/हिसार: राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गढ़ी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्राले ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार युवक उछल कर सड़क पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज किया।

मुंढाल से घर लौट रहा था मृतक

पुलिस को दिए बयान में राकेश कुमार ने बताया कि उसके चाचा का लड़का राजेश कुमार 24 सितंबर को देर रात किसी काम के सिलसिले में अपनी बाइक पर सवार होकर मुंढाल गया हुआ था। मुंढाल से देर रात को वह अपनी बाइक पर वापस घर आ रहा था। जब वह राजमार्ग स्थित यदुवंशी स्कूल से आगे निकला तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राले ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे राजेश बाइक से उछलकर सड़क पर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर वह अपने परिवार सहित मौका पर पहुंचा और एंबुलेंस की मदद से घायल राजेश को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया।

मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

राकेश कुमार ने बताया कि नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद राजेश की गंभीर हालत को देखते हुए अग्रोहा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। अग्रोहा पहुंचने से पहले ही राजेश ने रास्ते में दम तोड़ दिया, जिसके बाद उसके शव को वापस हांसी के नागरिक अस्पताल में लेकर गए। यहां चिकित्सकों ने राजेश कुमार को मृत घोषित कर दिया। राजेश कुमार के माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। मृतक विवाहित था, जिसकी दो बेटियां हैं। दोनों मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया।

CH Govt cg Ad hbm ad
5379487