Logo
Hisar Crime News: हिसार में महिला की मौत के बाद हरियाणा पुलिस में तैनात उसके पति पर हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने पति समेत सास-ससुर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

Hisar Crime News: हिसार में एक महिला की मौत हो गई। महिला का शव कमरे में पलंग पर पड़ा मिला। जिसके बाद मृतका के परिजनों ने हरियाणा पुलिस में तैनात उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजन का आरोप है कि मृतका का पति उसके चरित्र पर शक करता था। शक के चलते ही पति ने अपनी पत्नी की हत्या की है। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पति, सास व ससुर पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

देवर ने दी मौत की सूचना

मृतका की पहचान 24 वर्षीय सोनिया के तौर पर हुई है। सोनिया के पिता बधावड़ के रहने वाले राममेहर ने पुलिस को बताया कि सोनिया की शादी 5 दिसंबर 2020 को कोथ खुर्द गांव के रहने वाले सुमित के साथ हुई थी। सुमित हरियाणा पुलिस में है। मृतका के पिता ने बताया कि 29 अगस्त को करीब 2:30 बजे वह अपने घर गांव बधावड में था। उस दौरान मृतका के देवर अंकित ने उसके बेटे साहिल के मोबाइल पर फोन करके बताया कि सोनिया की मौत हो चुकी है।

महिला के साथ होती थी मरपीट

मौत की खबर मिलने के बाद मृतका के मायके वाले बेटी के ससुराल पहुंचे तो उसका शव पलंग पर पड़ा मिला था। पंखे से चुन्नी का फंदा लटक रहा था। राममेहर का कहना है कि सुमित शराब पीकर उसके साथ अक्सर मारपीट करता था। उसके चरित्र पर भी शक करता था।

Also Read: पानीपत में महिला ने निगला जहर,पति के अवैध संबंध से तंग पत्नी ने दी जान, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस

सास, ससुर और पति के खिलाफ केस दर्ज

इस मामले में परिजनों का कहना है कि शक के चलते उसकी बेटी की हत्या की गई है। जिसके बाद पुलिस ने थाना नारनौंद में मृतका के पति सुमित, सास बाला व ससुर रिजक राम के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है। 

5379487