Logo
हरियाणा के हिसार में एक युवक ने अपनी नाबालिग चचेरी बहन को हवस का शिकार बनाते हुए दुष्कर्म कर दिया। वहीं, पीड़िता को चाचा-चाची व दादी ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हिसार: रिश्ते को शर्मसार करते हुए जिले के एक कस्बे में युवक ने अपनी ही 11 साल की चचेरी बहन को हवस का शिकार बनाते हुए दुष्कर्म कर दिया। दुष्कर्म करने के मामले में मुंह खोलने पर पीड़िता को उसके चाचा-चाची तथा दादी ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में गंभीरता से छानबीन कर रही है।

दर्द से कराह रही थी नाबालिग

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा कि वह मजदूरी करके गुजर बसर कर रही है। दुष्कर्म मामले में संलिप्त लोगों व अन्य ने चार सितंबर को उस पर हमला किया था। इसके बाद वह अस्पताल में इलाज के लिए गई थी, वहां से उसे हिसार के नागरिक अस्पताल में रैफर कर दिया। नौ सितंबर को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर वह घर गई तो उसकी 11 साल की बेटी बेसुध तथा गुमशुम हालत में मिली। बेटी को तीन दिन से होश नहीं आ रहा था और उसका दर्द के मारे बुरा हाल था।

जान से मारने की दी धमकी

शिकायतकर्ता के अनुसार वह बेटी को लेकर चिकित्सक के पास गई तो महिला डॉक्टर ने कहा कि उसकी बेटी के पेट में सूजन है। बेटी को दवाई दिलाने के बाद वह घर आ गई। इस दौरान बेटी ने बताया कि जब वह नागरिक अस्पताल में दाखिल थी तो दादी अपने घर सोने के लिए लेकर गई थी। इस दौरान वहां पर ताऊ के बेटे ने रात को उसे पानी में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ गलत काम किया। वह चिल्लाई तो चाचा-चाची और दादी ने उसे धमकाया। साथ ही इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487