Logo
Hisar Crime News: घरेलू विवाद के चलते हिसार में दामाद ने कुल्हाड़ी से काटकर सास की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी दमाद की तलाश में जुटी है।

Hisar Crime News: हिसार में घरेलू विवाद के चलते दामाद ने अपनी सास को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दामाद मौके से फरार हो गया। आरोपी दामाद ने घरेलू विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बारे में पता लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन

मामला हिसार के रावत खेड़ा गांव का है। मृतक महिला की पहचान 55 वर्षीय रोशनी के रूप में हुई है। मंगलवार 10 सितंबर को देर रात करीब 12 बजे दामाद ने घर में घुसकर कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर अपनी सास की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने अपने ससुर रामकिशन पर भी हमला किया, जिसमें रामकिशन घायल हो गया। हत्या करने के बाद आरोपी वहां से भाग गया।

घटना के बारे में पता लगने पर आजाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। रामकिशन को पुलिस ने आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।  

Also Read: चरखी दादरी में भतीजे ने फावड़े से काटकर चाचा को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

दोनों के बीच होते थे झगड़े

रावत खेड़ा गांव के रहने वाले रामकिशन की बेटी कर्मजीत की शादी राजस्थान के रहने वाले सुखबीर के साथ हुई थी। पिछले कुछ समय से दोनों पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ दिन पहले सुखबीर की पत्नी कर्मजीत किसी के साथ चली गई थी। जिसके बाद से सुखबीर काफी परेशान चल रहा था। मंगलवार की रात सुखबीर शराब के नशे में रावत खेड़ा पहुंच गया और कुल्हाड़ी से अपनी सास की गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487