Logo
हरियाणा के हांसी में राजकीय महाविद्यालय में बीए के छात्र पर अज्ञात युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने घायल के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घायल छात्र संघ चुनाव में प्रधान पद पर चुनाव लड़ रहा है।

हांसी: राजकीय महाविद्यालय में बीए के छात्र पर कुछ अज्ञात युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने लाठी डंडों से पीट पीट कर छात्र को घायल कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया। युवक के परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले में घायल के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

नकाब बांधकर आए थे हमलावर

घायल विकास ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 11 बजे वह कॉलेज की कैंटीन में बैठा हुआ था। इसी दौरान कुछ अज्ञात नकाबपोश युवक हाथों में लाठी डंडे लेकर आए और आते ही उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावर युवकों ने उसके सिर और हाथ-पैरों पर डंडों से वार कर दिया। उसके द्वारा शोर मचाए जाने पर हमलावर युवक मौके से फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

छात्र संघ चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा मामला

विकास ने बताया कि वह कॉलेज में होने वाले छात्र संघ चुनाव में प्रधान पद का चुनाव लड़ रहा है, इसलिए यह हमला छात्र संघ चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है। उसे कॉलेज के छात्रों ने घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रेफर कर दिया। पुलिस द्वारा इस मामले को कॉलेज में होने वाले छात्र संघ के चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

5379487