Logo
हरियाणा के हिसार में दूध बेचने वाले व्यक्ति ने एक महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए बार-बार दुष्कर्म करता रहा। महिला के गर्भवती होने पर उसके पति ने घर से निकाल दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हिसार: शहरी क्षेत्र की एक महिला ने दूध बेचने वाले व्यक्ति पर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने व बार-बार दुष्कर्म करने से गर्भवती होने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दूध बेचने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है, ताकि मामले का खुलासा किया जा सके।

दूध बेचने वाले ने दिया वारदात को अंजाम

पीड़ित महिला ने बताया कि उनके घर दूध देने वाले दूधिए ने एक दिन उसे घर से थोड़ी दूर ले जाकर चाय पिलाई और चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह नग्न अवस्था में थी। जब उसने चिल्लाने का प्रयास किया तो दूधिए ने उसे अश्लील वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी बार-बार दुष्कर्म करने लगा, जिसके कारण वह गर्भवती हो गई। जब उसके पति को शक हुआ तो उसने डीएनए टेस्ट करवाने की बात कही। इससे घबराकर उसने पति को सच्चाई बता दी, जिसके बाद पति ने घर से निकाल दिया। पुलिस ने मामले में आरोपी दूधिए के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जहरीले कीट के काटने से महिला की मौत

झज्जर के रेवाड़ी बाईपास स्थित पंचनद चौक के पास झुग्गी में रहने वाली एक प्रवासी महिला को किसी जहरीले कीट ने काट लिया। जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो आस-पड़ोस के प्रवासी साथी उसे उपचार के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान मूल रूप से असम की रहने वाली रूहिमा खातून के तौर पर हुई। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की।

दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत

रेवाड़ी में बेरली खुर्द निवासी हेमसिंह घर से बाइक लेकर किसी काम से रेवाड़ी आ रहा था। जब वह मांढैया खुर्द से आगे निकला तो सामने से आ रही दूसरी बाइक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में हेमसिंह और दूसरा बाइक चालक दोनों सड़क पर गिर गए। आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने हेमसिंह को मृत घोषित कर दिया। सदर थाना पुलिस ने हेमसिंह के भाई के बयान पर दूसरे बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487