Logo
हरियाणा के हिसार में ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। युवक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा, जिसमें साले की पत्नी को अवैध संबंध होने के कारण ब्लैकमेल करने के लिए जिम्मेदार ठहराया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

हिसार: ब्लैकमेलिंग से तंग आकर न्यू ऋषिनगर निवासी एक युवक ने शुक्रवार रात क्षेत्र में अपने ही साले के घर के बाहर जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक 30 वर्षीय अजय ने अपनी जीवनलीला समाप्त करने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने अपने साले की पत्नी रूबी और गांव देवा के वीरेंद्र को मौत का जिम्मेदार बताया। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर साले की पत्नी रूबी तथा वीरेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

साले की पत्नी से थे अवैध संबंध

पुलिस को दिए बयान में न्यू ऋषिनगर की निरमा ने बताया कि उसका पति अजय उर्फ सन्नी मूलरूप से मध्यप्रदेश का रहने वाला है और लंबे समय से यहां किराए पर रहता हैं। उसके पति के भाभी रूबी के साथ अवैध संबंध थे। वह उसके पति अजय को बार-बार फोन कर अपने पास बुलाती और नहीं जाने पर उसे ब्लैकमेल करती थी। इतना ही नहीं, वह अजय से रुपए मांगती और नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देती। शिकायतकर्ता के अनुसार गांव देवा के वीरेंद्र का रूबी के यहां आना-जाना है। दोनों मिलकर उसके पति को ब्लैकमेल करते थे। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गाड़ी से मारी टक्कर, कुल्हाड़ी से किया हमला

बहादुरगढ़ में मांडोठी निवासी सुमित ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने दोस्त के साथ बाइक पर किसी काम के सिलसिले में सोनीपत स्थित एकेडमी में जा रहा था। जब केएमपी टोल से कुछ दूर पहुंचा तो पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी, जिसके कारण दोनों गिर गए। गाड़ी से अखाड़े में अभ्यास करने वाला एक पहलवान निकला और उसने  कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसे छाती व हाथ सहित अन्य हिस्से में चोट आई। इसके बाद जैसे तैसे जान बचाकर वह भागा। आरोपी ने अखाड़े की पुरानी रंजिश के चलते जानलेवा हमला किया था। वहीं, मांडोठी पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

5379487