Logo
हिसार के बुगाना गांव में गुरुवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hisar News: हरियाणा के हिसार में गुरुवार की सुबह एक एक युवक की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। यहां हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे और गोली मारकर फरार हो गए। इससे गुस्साए परिजनों ने पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया और चंडीगढ़ हाईवे को बंद कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और आश्वासन दिया है कि जल्द ही बदमाशों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। 

जानकारी के मुताबिक, यह मामला बुगाना गांव का है। यहां सुबह करीब साढ़े आठ बजे सोनू नाम का युवक दुकान पर बैठा था। इसी बीच दो बाइक पर सवार होकर चार हमलावर आए। आरोप है कि वो सभी कोल्ड ड्रिंक लेने के बहाने दुकान पर पहुंचे। जब सोनू कोल्ड ड्रिंक निकाल कर देने लगा तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में सोनू को दो से तीन गोलियां लगी। इससे उसकी मौत हो गई। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

जब इस घटना की जानकारी युवक के परिजनों को हुई तो वे ग्रामीणों के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और सोनू को मृत पाकर हिसार-चंडीगढ़ हाईवे को जाम कर दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने का प्रयास किया। हालांकि, लोग नहीं मानें और वे आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हाइवे पर डटे रहे। पुलिस के काफी समझाने के लोगों ने चंडीगढ़ हाईवे को खोल दिया। वहीं परिजनों ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे फिर से हाईवे को जाम करेंगे।

छह महीने पहले हुई थी शादी 

बताया जा रहा है कि सोनू की शादी छह महीने पहले ही हुई थी। हालांकि, बदमाशों ने उस पर हमला क्यों किया। इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर ली जाएगी। हालांकि, अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। 

5379487