Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में 2 नंदी आपस में भिड़ गए, जिन्होंने एक गाड़ी को बूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। नंदियों की लड़ाई के दौरान राहगीर भी बाल बाल बचे। लोगों ने प्रशासन से आवारा गोवंश को सड़कों से हटाने की मांग की।

बहादुरगढ़: शहर में बेसहारा गोवंशों की भरमार है। अक्सर ये गोवंश आपस में भिड़ जाते हैं। कई बार राहगीर भी इनकी चपेट में आ जाते हैं। नागरिक अस्प्ताल के पास भी दो नंदियों की लड़ाई में एक गाड़ी चपेट में आ गई। गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि कोई नागरिक नंदियों की चपेट में नहीं आया अन्यथा बड़ी हानि हो सकती थी। नंदियों की लड़ाई के दौरान कई राहगीर भी चपेट में आने से बाल बाल बच गए।

लड़ते हुए गाड़ी के सामने आए नंदी

जानकारी अनुसार ओमेक्स निवासी निखिल गर्ग अपनी बेटी के साथ बाजार में किसी काम के लिए गया था। नागरिक अस्पताल से कुछ दूरी पर दो नंदी आपस लड़ रहे थे कि अचानक लड़ते लड़ते नंदी निखिल गर्ग की गाड़ी के सामने आ गए। नंदियों को आपस में लड़ता देख सभी लोग दूर दूर हट गए। नंदियों ने निखिल गर्ग की गाड़ी पर सिंगों से प्रहार किया, जिससे गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जैसे तैसे उन्होंने दूर होकर खुद को सुरक्षित किया।

पहले भी हो चुकी घटना

लोगों का कहना है कि यह कोई पहली घटना नहीं है। शहर में बड़ी संख्या में बेसहारा गोवंश हैं। अक्सर गोवंश आपस में भिड़ जाते हैं। इनकी चपेट में आकर जान माल की हानि हो जाती है। बहादुरगढ़ में तो बेसहारा गोवंश के कारण कई लोगों की जान तक जा चुकी हैं और काफी संख्या में लोग घायल हो चुके हैं। लोगों का कहना है कि शहर की हर सड़क पर गोवंश का झुंड देखने को मिल जाएगा। प्रशासन को इनकी कोई उचित व्यवस्था करनी चाहिए ताकि लोगों को किसी प्रकार की हानि न हो।

5379487