Logo
BJP Leader Join Congress: झज्जर में बीजेपी को बड़ा झटका देते हुए पूर्व मंत्री कांता देवी भाजपा को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

BJP Leader Join Congress: हरियाणा में जहां विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच उथल-पुथल जारी है, वहीं दूसरी तरफ झज्जर जिले की पूर्व मंत्री कांता देवी बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गई। इस आयोजन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा यहां पर मौजूद थे। बता दें कि कांता देवी भाजपा की वरिष्ठ नेता रही हैं और आज शनिवार को उन्होंने औपचारिक रूप से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

मंत्री कांता देवी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी अब जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रही है और इसलिए उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया। इससे पहले कांग्रेस उम्मीदवार गीता भुक्कल के नामांकन के दिन बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता डॉ. राकेश ने दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। इसके बाद अब कहा जा रहा है कि बीजेपी के लिए यह दूसरा बड़ा झटका है।

भूपेंद्र हुड्डा का गढ़ है झज्जर

झज्जर विधानसभा सीट से बीजेपी के दो बड़े नेताओं ने टिकट वितरण से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है। सिंह हुड्डा कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा करने झज्जर पहुंचे थे। झज्जर जिले को भूपेंद्र हुड्डा का गढ़ माना जाता है। कहा जा रहा है कि झज्जर से मिल रहे बीजेपी को बड़े झटकों से कांग्रेस की जीत राह आसान होती जा रही है और बीजेपी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है।

Also Read: कांग्रेस पर बोले कैप्टन अभिमन्यु, क्षेत्र को अपराध व नशे में धकेलना चाह रहे कांग्रेसी, सावधान रहे जनता

कांग्रेस निभाएंगे अपना वादा- हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा मातनहेल की अनाज मंडी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार गीता भुक्कल के पक्ष में जनता से वोट की अपील की। हुड्डा ने कहा कि उनकी पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस के घोषणा पत्र में जो वादे किए गए हैं उसे सरकार बनते ही लागू किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने अपनी सात गारंटी का वादा किया है और सरकार बनते ही सबसे पहले गैस सिलेंडर 500 रुपये का दिया जाएगा।

CH Govt hbm ad
5379487