Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में दो युवकों ने गुरुग्राम निवासी युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

बहादुरगढ़: गुरुग्राम निवासी एक युवती के साथ बहादुरगढ़ में दो युवकों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती की आरोपी एक युवक के साथ इंस्टग्राम पर दोस्ती हुई थी और उसे पार्टी के बहाने बहादुरगढ़ इलाके में बुलाया गया था। आरोपों में कितनी सच्चाई है, यह अभी जांच का विषय है। सदर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

गुरुग्राम निवासी युवती ने बताया कि करीब एक साल पहले इंस्टाग्राम पर अंकित नामक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। उससे फोन पर बात होने लगी। कुछ दिन पहले अंकित का फोन आया और उसने कहा कि मेरा जन्मदिन है। मैं पार्टी दे रहा हूं, तुम भी आ जाओ। इसके बाद वह शाम करीब सात बजे आ गई। अंकित की बताई गई लोकेशन पर वह कैब के जरिए पहुंची। इस दौरान अंकित के साथ मोहित नामक एक युवक भी मौजूद था। दोनों अपनी गाड़ी में उसे बैठाकर डिस्को में ले गए। समय अधिक होने के कारण रात एक बजे वे डिस्को से बाहर निकले। आरोपी बोले कि रात का समय है, हम तुम्हें छोड़ देंगे।

खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे कार में बैठाकर सुनसान जगह पर खेत में बने कमरे में ले गए। आरोपी बोले कि रात को यहीं पर रुकेंगे। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि जान से मारकर जमीन में दफना देंगे। फिर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन वे उसे छोड़कर फरार हो गए। भय के कारण वह चुप रही, लेकिन अब शिकायत दी है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। उधर, पुलिस ने कहा कि मामले में जांच की जा रही है। आरोपों की सच्चाई, जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।

5379487