Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में ड्यूटी के निकली युवती ने मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतका दिल्ली के अस्पताल में नर्स थी और डॉक्टर की पढ़ाई कर रही थी।

बहादुरगढ़: ग्रीन लाइन की बहादुरगढ़ सिटी मेट्रो स्टेशन पर वीरवार दोपहर को दर्दनाक घटना हो गई। यहां एक युवती ने मेट्रो रेल के आगे छलांग लगा दी। गंभीर रूप से घायल हुई युवती ने अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मृतका की पहचान करीब 25 वर्षीय ईशु के रूप में हुई, जो गांव सांपला की रहने वाली थी।

अस्पताल में नर्स थी मृतका

जानकारी अनुसार मृतका दिल्ली स्थित एक बड़े अस्पताल में नर्स थी और डॉक्टर की पढ़ाई भी कर रही थी। वीरवार को वह घर से अपनी ड्यूटी के लिए निकली थी। यहां बहादुरगढ़ सिटी मेट्रो स्टेशन पर गाड़ी के आगे अचानक उसने छलांग लगा दी। यह देख स्टेशन प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। मेट्रो स्टाफ व यात्रियों ने युवती को संभाला और आनन फानन में स्टेशन के नजदीक स्थित एक अस्पताल में ले गए, जहां उसकी जान बचाने के प्रयास नाकाफी साबित हुए। उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद शव को नागरिक अस्पताल में ले जाया गया।

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

सूचना पाकर सिटी थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और आवश्यक कार्रवाई शुरू की। वहीं मामले की जानकारी पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंचे। ईशु को मृत देख उसके परिजन बिलख पड़े। पुलिस ने परिजनों के बयान पर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी शुरू कर दी। युवती ने किन कारणों के चलते यह कदम उठाया, ये अभी स्पष्ट नहीं है। लेकिन चर्चा है कि ईशु डॉक्टरी की पढ़ाई भी कर रही थी। उसके अंक कम आए, संभवत: इसी कारण उसने यह कदम उठाया हो। वजह जो भी रही हो, उसकी मौत से परिजन दुखी हैं। पुलिस ने फिलहाल घटना को संयोग मानकर कार्रवाई की है।

5379487