Logo
हरियाणा के जींद में पुलिस ने बाबा गैंग के मुखिया मोंटी उर्फ बंटी को काबू किया। साथ ही आरोपी के कब्जे से 6 पिस्तौल व 2 जिंदा कारतूस बरामद किए। आरोपी के खिलाफ जींद, पानीपत व सोनीपत में मामले में हैं। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Jind: सीआइए स्टाफ सफीदों पुलिस ने लूट व अपहरण के मामले में फरार चल रहे आरोपित को गांव बुढ़ाखेड़ा से मलार रोड पर काबू किया। आरोपी के कब्जे से छह पिस्तौल तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए। आरोपित ने बाबा नाम से गिरोह बनाया हुआ था। आरोपित पर जींद के अलावा सोनीपत, पानीपत में भी दर्जनभर अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत से चार दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था आरोपी

सीआईए स्टाफ को सूचना मिली कि लूट तथा अपहरण के मामले में वांछित गांव मलार निवासी मोंटी उर्फ बंटी अपने गांव से बुढ़ाखेड़ा की तरफ पैदल जा रहा है। वह अपने साथियों के साथ किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस पार्टी जब मलार रोड पर पहुंची तो उन्हें देख कर एक युवक पिट्टू बैग के साथ खेतों में जाने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर युवक को काबू कर लिया। जब युवक की तलाशी ली गई तो उसकी पेंट की जेब से पिस्तौल मिला। पुलिसकर्मियों ने उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें से पांच पिस्तौल तथा दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने मोंटी उर्फ बंटी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

बाबा नाम से बनाई गैंग, दर्जनभर अपराधिक मामले है दर्ज

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित ने अपने चार-पांच बदमाशों के साथ बाबा नाम से गैंग बनाई हुई है। आरोपित पर जींद जिले के अलावा सोनीपत, पानीपत में दर्जनभर अपराधिक मामले दर्ज हैं। 20 जुलाई को भी आरोपित के चौबारे से दो पिस्तौल बरामद हुए थे। आरोपित उस दौरान पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा था। भारी मात्रा में अवैध असलाह लाने के पीछे आरोपित का मकसद क्या था, आरोपित की गैंग से कौन-कौन लोग जुड़े हैं। हथियार कहां से लेकर आता था, सहित अन्य तथ्यों को पुलिस खंगाल रही है। पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी दीवान सिंह ने बताया कि आरोपित पर दर्जनभर अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

5379487