Logo
हरियाणा के जींद में शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी से खफा आरोपियों ने कार से टक्कर मारकर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक के दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

जींद: नरवाना की इंदिरा कालोनी में रात को शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी के बाद खफा युवकों ने कार से टक्कर मारकर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक युवक अपनी बहन से मिलने नरवाना आया हुआ था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। शहर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक के साथी की शिकायत पर पांच युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

बहन से मिलने आया था मृतक

जुलाना निवासी रोहित इंदिरा कालोनी नरवाना में विवाहित अपनी बहन से मिलने गया हुआ था। बीती देर रात टोहाना निवासी रोहित, रवि व उसके साथी शराब पी रहे थे। देर रात को रवि की उनके साथी काकू से किसी बात पर कहासुनी हो गई, जिस पर रवि तथा उसके साथी गाड़ी लेकर चले गए। कुछ समय बाद रोहित तथा उसका जानकार शिवम अपने घर की तरफ जाने लगे। उसी दौरान रवि तथा उसके साथी गाड़ी लेकर आए और सीधी टक्कर रोहित को मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल नरवाना लाया गया, जहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

रास्ते में रोहित ने तोड़ा दम

कार की टक्कर लगने से घायल हुए रोहित को नागरिक अस्पताल से जब पीजीआई रोहतक लेकर जाने लगे तो रोहित ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर शहर थाना नरवाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। शहर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक के जानकार शिवम की शिकायत पर टोहाना निवासी रवि, बच्ची, रिंकू, गौरव, पौनी के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487