Logo
हरियाणा के जींद में बंद मकान में मिले दो कंकालों की गुत्थी सुलझ गई। अवैध संबंधों के चलते युवक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर महिला व उसके बेटे की हत्या कर दी। साथ ही दूसरे बेटे को अधमरा कर जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जींद: सफीदों के वार्ड नंबर दो में बंद पड़े मकान में कंकाल के रूप में मिले दो शवों की गुत्थी को सफीदों पुलिस ने सुलझाते हुए महिला समेत तीन आरोपितों को काबू किया। अवैध संबंधों के चलते आरोपी ने लगभग एक महीने पहले हत्या की थी। पुलिस ने मुख्य आरोपित को तीन दिन के रिमांड पर लिया, जबकि महिला को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह था पूरा मामला

16 सितंबर को सफीदों शहर के वार्ड नंबर दो में एक बंद पड़े मकान के बाथरूम में एक महिला व एक बच्चे के गले-सड़े शव बरामद हुए थे, जो कंकाल में तब्दील हो चुके थे। मकान मालिक सुनील ने पुलिस को बताया था कि 10 अगस्त को रोहतक निवासी अजय अपनी पत्नी व एक बच्चे के साथ बाइक लेकर आया था। जिसने छह माह के लिए मकान किराए पर लिया था। कुछ रुपए देकर किराया आकर देने के लिए कहा था। 15 सितंबर को नीचे के फ्लौर के लिए नया किरायेदार शाम को मकान में आया तो बदबू से दोहरे हत्याकांड का पता चला। दोनों शव सड़ चुके थे। पुलिस ने सुनील की शिकायत पर हत्या मामला दर्ज किया था।

मृतक महिला के पति से लगा हत्यारों का सुराग

दोहरे हत्याकांड को लेकर दो पुलिस टीमों का गठन कर जांच को आगे बढ़ाया तो मकान मालिक दीपक से पूछताछ करके 18 सितंबर को गांव भागलपुरी निवासी मनीष झज्जर को बुलाया गया। उसने बताया कि 14 अगस्त को उसकी पत्नी कोमल, अरनव व आरव झज्जर से लापता हो गए। 21 अगस्त को पुलिस ने गुमशुदगी का पर्चा दर्ज किया। 11 सितंबर को उसका लड़का अरनव उर्फ कबीरा कस्बा बलौंगी जिला मोहाली पंजाब के जंगलों में सुनसान जगह व घायल अवस्था से बरामद हुआ। मनीष ने अपनी पत्नी तथा लड़की की हत्या का शक अपने रिश्तेदार सुर्या कालोनी रोहतक निवासी अजय पर जताया।

अवैध संबंध के चलते की दोहरी हत्या

पुलिस पूछताछ में मुख्य आरोपी अजय ने बताया कि उसके मृतका कोमल के साथ अवैध संबंध थे। आरोपित ने अपनी बुआ के लड़के गांव डिडवाडा निवासी विनोद के मार्फत गत जुलाई में मकान किराए पर लिया था। उस मकान में उसकी पत्नी पिंकी भी रही। कुछ दिन के बाद पिंकी अपने मायके चली गई, जिसके बाद आरोपित कोमल तथा उसके दोनों बच्चों को सफीदों ले आया। भनक लगने पर अजय की पत्नी पिंकी अचानक सफीदों आ गई। तीनों की आपस में बहस हुई। फिर तीनों ने योजना बनाकर कोमल व उसके बड़े लड़के आरव की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर दोनों छोटे लड़के अरनव उर्फ कबीरा को अपने साथ ले गए और गर्दन पर वार कर मरा हुआ सोच कर मोहाली के निकट जंगल में फेंक गए।

3 दिन के रिमांड पर आरोपी

डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि तीन आरोपियों को मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। मुख्य आरोपी अजय का अदालत से तीन दिन का रिमांड हासिल किया गया है। आरोपित हत्या के मामले में भगौड़ा घोषित है। रिमांड अवधि के दौरान उससे पूछताछ की जाएगी और मोबाईल फोन व बाईक की बरामदगी की जाएगी। पुलिस मामले को पूरी गंभीरता के साथ ले रही है।

CH Govt hbm ad
5379487