Logo
हरियाणा के जींद में युवक का अपहरण कर बंधक बनाकर पीट पीट कर हत्या करने के मामले में परिजनों ने एसपी आवास के बाहर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

जींद: गांव पेगां में युवक का अपहरण कर, बंधक बनाकर बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में परिजनों का गुस्सा फुट पड़ा। परिजनों ने आरोपितों तथा कॉल डिटेल के आधार पर जांच कर हत्या की साजिश में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने की मांग लेकर शनिवार शाम को एसपी आवास के सामने शव रख कर गोहाना मार्ग पर जाम कर दिया। एसपी द्वारा मामले की निष्पक्ष जांच तथा हत्या में शामिल लोगों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिए जाने के बाद परिजन शव उठाने को राजी हुए। रास्ता बाधित होने के चलते रूट को डायवर्ट किया गया।

क्या था पूरा मामला

गांव पेगां निवासी बंटी का गत छह अक्टूबर रात को प्लाट के सामने से पड़ोसियों ने अपहरण कर घर में ले जाकर बेरहमी से पिटाई की थी। उसे गंभीर हालात में नागरिक अस्पताल में लाया गया था। रेफर किए जाने के बाद परिजन हिसार के निजी अस्पताल ले गए। पुलिस ने बंटी की मां की शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। शुक्रवार रात को बंटी की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या की धारा जोड़ कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

मुख्य आरोपितों को नहीं पकड़ा तो परिजनों ने लगाया जाम

परिजनों का गुस्सा शनिवार शाम को उस समय फूट पड़ा, जब मुख्य आरोपित नहीं पकड़े गए। परिजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी आवास के बाहर मृतक के शव को गोहाना रोड पर रख कर जाम लगा दिया। परिजनों के बिफरने की सूचना मिलने पर डीएसपी नवीन, डीएसपी जितेंद्र राणा पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को मामले की गहराई से जांच करने का आश्वासन दिया, लेकिन परिजन एसपी से मिलने की मांग पर अड़े रहे। परिजनों को एससी सुमित कुमार से मिलवाया गया, जिन्होंने मामले की जांच गहराई से करने व आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद परिजन शव को उठाने को राजी हुए।

मृतक के मकान के बाहर रात को बाइक से छोड़े पटाखे

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक पांच बहनों के बीच इकलौता भाई था। तीन महीने पहले मृतक के पिता की मौत हो गई थी। बीती देर रात भी आरोपितों ने मृतक के मकान के आगे बुलेट बाइक से पटाखे बजाए। मृतक को आरोपितों ने बुरी तरह टार्चर किया था। उसे करंट भी लगाया गया था। पुलिस ने आठ तारीख को मामला दर्ज किया। मुख्य आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस फोन की काल डिटेल निकलवा कर उसकी जांच कर और हत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार करे।

गोहाना रोड जाम होने पर वाहन किए डायवर्ट

एसपी आवास के बाहर गोहाना रोड पर शव रखकर जाम लगाए जाने पर रास्ता बाधित हो गया। जिसके चलते यातयात पुलिस ने वाहनों का रास्ता डायवर्ट कर दिया। लगभग एक घंटे तक लगे जाम के कारण वाहन चालकों तथा यात्रियों को काफी परेशानी का सामाना करना पडा। जाम खुलने के बाद वाहन चालकों ने भी राहत की सांस ली।

5379487