Logo
हरियाणा के जींद में सीआईए स्टाफ नरवाना ने सुंदरपुरा रोड पर ट्रैक्टर ट्राली से 800 किलोग्राम गांजा बरामद एक तस्कर को काबू किया। गांजा को छत्तीसगढ़ से धान की आड़ में तस्करी कर लाया जा रहा था, जिसे नरवाना, टोहाना तथा आसपास के इलाकों में स्पलाई किया जाना था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Jind: सीआईए स्टाफ नरवाना ने सुंदरपुरा रोड पर ट्रैक्टर ट्राली से 800 किलोग्राम गांजा बरामद एक तस्कर को काबू किया। गांजा को छत्तीसगढ़ से धान की आड़ में तस्करी कर लाया जा रहा था, जिसे नरवाना, टोहाना तथा आसपास के इलाकों में स्पलाई किया जाना था। शहर थाना पुलिस ने पकड़े गए तस्कर के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

धान की आड में तस्करी कर लाया जा रहा था गांजा

सीआईए स्टाफ नरवाना को सूचना मिली कि छत्तीसगढ़ से ट्रैक्टर ट्राली में धान की आड में गांजा को तस्करी लाया जा रहा है। जो सुंदरपुरा रोड पर आने वाला है। इसके आधार पर सीआईए स्टाफ ने वहां से गुजरने वाले ट्रैक्टर ट्रालियों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ समय बाद ट्राली पर तिरपाल लगा टैक्टर मेला मंडी की तरफ आता दिखाई दिया। पुलिस कर्मियो ने जब तिरपाल हटा कर ट्राली की तलाशी ली तो धान की बोरियों के नीचे गांजा की बोरियां पाई गई। जिनका वजन 800 किलोग्राम पाया गया। पुलिस पूछताछ में ट्रैक्टर चालक की पहचान गांव मिर्चपुर निवासी सोमबीर के रूप में हुई। शहर थाना नरवाना पुलिस ने गांजा के साथ पकड़े गए सोमबीर के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी।

काफी समय से हो रही थी नशे की तस्करी

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह काफी समय से गांव ओडका जिला हिसार व रायपुर छत्तीसगढ में रह रहा है। किसी को संदेह न हो, इसलिए टैक्टर ट्राली में धान के नीचे गांजा के 32 कट्टे तस्करी कर स्पलाई करने के लिए लाया था। जिसे नरवाना के अलावा टोहाना तथा हिसार इलाका में सप्लाई किया जाना था। डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि आरोपित धान की आड़ में गांजा टैक्टर-ट्राली में छत्तीसगढ़ से तस्करी कर लाया था। जिसे नरवाना, टोहाना, हिसार इलाके में सप्लाई किया जाना था। आरोपित से नशे के नेटवर्क के बारे में पूछताछ की जा रही है।

5379487