Logo
हरियाणा के सफीदों में बाइक सवार तीन बदमाशों ने सीएचसी सैंटर संचालक से दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गए। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

सफीदों/जींद: सफीदों उपमंडल के खंड पिल्लूखेड़ा में तहसील के सामने दिनदिहाड़े बाईक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक सीएचसी सैंटर संचालक से करीब एक लाख रुपए लूट लिए। इस घटना के बाद पिल्लूखेड़ा में हडकंप मच गया। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। मामले की सूचना पिल्लूखेड़ा पुलिस को दी गई। सूचना पाकर एसआई राजेश कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाइक पर सवार होकर आए बदमाश

जानकारी अनुसार वीरवार दोपहर करीब एक बजे पिल्लूखेड़ा मंडी की तहसील के सामने अमित फोटोस्टेट एवं सीएचसी सैंटर पर तीन अज्ञात नकाबपोश युवक बाईक पर सवार होकर आए। उनमें से दो युवकों ने दुकान में प्रवेश किया और एक बाहर बाईक के ऊपर बैठा रहा। दुकान के अंदर जाकर दोनों युवकों ने दुकान के मालिक अमित से पैसे निकालने को कहा और वे खुद गल्ले में हाथ मारने लगे। दुकान के मालिक ने विरोध किया तो दोनों युवकों ने उसके सामने पिस्तौल तान दी। पिस्तौल को तानने के बाद दोनों युवकों ने उसके गल्ले से करीब एक लाख रुपए निकाल लिए।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि आरोपियों ने उससे ओर पैसे निकालने को कहा और वे काऊंटर के अंदर प्रवेश करने लगे तो दुकानदार ने काऊंटर के अन्य दराज में जो पैसे थे, स्वयं निकालकर दे दिए। सारे पैसे लेकर दोनों आरोपी दुकान से निकल गए और बाहर बाईक पर सवार अन्य युवक के साथ फरार हो गए। मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने दुकान व आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। तीनों आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

5379487