Logo
हरियाणा के जींद में कारोबारी से फोन पर धमकी देकर 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। कारोबारी का पहले भी अपहरण किया गया था, जो मामला अदालत में विचाराधीन है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जींद: उचाना के कारोबारी को फोन पर धमकी देकर 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। रंगदारी की राशि न देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। आरोपित पर लगभग दस साल पहले पीड़ित का अपहरण करने का मामला अदालत में विचाराधीन है, जिसकी अभी तक गवाही नहीं हुई है। शहर थाना पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर रंगदारी मांगने व धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

फोन पर धमकी देकर मांगे 20 लाख

राजेंद्रा कालोनी उचाना निवासी आशीष ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शिव कालोनी में कार्यालय चलाता है। रामराये गेट निवासी जितेंद्र उर्फ कालू ने फोन कर व उसके कार्यालय में आकर उससे 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। रंगदारी राशि न देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। नौ सितंबर 2016 को आरोपित ने उसका अपहरण करवाया था, जिसका मामला सदर थाना जींद में है और अदालत में विचाराधीन है। इस मामले में अभी तक गवाही बकाया है। आरोपित पर अपहरण कर हत्या करने तथा एनडीपीएस का मामला शहर थाना में दर्ज है, जो अदालत में विचाराधीन है।

भय के साये में आशीष का परिवार

आशीष ने आरोप लगाया कि आरोपित उसकी लोकेशन की भी पूरी जानकारी रखता है, जिसके चलते वह तथा उसका परिवार भय के साये में रह रहा है। पुलिस ने आशीष की शिकायत पर आरोपित जितेंद्र उर्फ काला के खिलाफ रंगदारी मांगने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। उचाना थाना के जांच अधिकारी दिलबाग सिंह ने बताया कि व्यक्ति ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487