Logo
जुलाना के किलाजफरगढ़ गांव के पास दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल, किलाजफरगढ़ गांव के पास एनएच 152 डी पर बस और ट्राले की जबरदस्त टक्कर हो गई।

Haryana Accident: जुलाना के किलाजफरगढ़ गांव के पास दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल, किलाजफरगढ़ गांव के पास एनएच 152 डी पर बस और ट्राले की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस के परखच्चे उड़ गए और चालक की गर्दन कटकर ट्राले में जा गिरी। इसके साथ ही बस में सवार यात्री भी भारी संख्या में घायल हुए हैं।

जुलाना में दर्दनाक हादसा

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ​भिजवाया और मृतक चालक को जींद के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ​भिजवाया। बस जयपुर से लुधियाना जा रही थी। सवारियों ने बताया कि बस रात को लगभग 10 बजे जयपुर से चली थी। जब बस किलाजफरगढ़ गांव के पास पहुंची, तो सड़क पर खड़े ट्राले से टक्कर हो गई।

बस चालक की मौत और 27 घायल

इस दर्दनाक हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार 27 सवारियां घायल हो गई, जिनमें 8 महिलाएं थीं। 17 घायल सवारियों को रोहतक पीजीआई रैफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अल सुबह मच गई चीख पुकार

जैसे ही बस व ट्राले की टक्कर हुई बस में चीख पुकार मच गई। रात के समय लगभग सभी सवारियां सो रही थी। बस डबल स्टोरी होने के कारण उपर सवारियां सो रही थी। दुर्घटना रात को लगभग साढ़े तीन बजे हुई। जैसे ही टक्कर हुई सवारियां नीचे गिर गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस के सभी शीशे टूट गए और चालक की गर्दन कटकर ट्राले में जा गिरी। मौके पर पुलिस ने जेसीबी को बुलाकर चालक को बस से बाहर निकलवाया।

5379487