Logo
Jind Crime Case: जींद में एक शराब ठेकेदार पर घर में घुसकर 20 लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि यह हमला आपसी रंजिश की वजह से हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jind Crime Case: जींद से शराब ठेकेदार के घर में घुसकर हमला करने का मामला सामने आया है। हमलावरों ने अपने पास मौजूद असला से फायरिंग भी की और मकान में तोड़फोड़ भी कर दी। सदर थाना सफीदों पुलिस ने घायल पक्ष की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर में घुसकर हमला

जींद में सफीदों के गांव हॉट के रहने वाले कर्मपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शराब ठेके को लेकर उसकी गांव सर्फाबाद निवासी नरेश तथा उसके भाई सुरेश से रंजिश चली आ रही है। बीती रात वह अपने कुछ दोस्तों के साथ मकान में बनी बैठक में बात कर रहा था। उस दौरान तीन गाड़ियों और तीन बाइकों पर लगभग 20 युवक सवार होकर आए। घर में घुसकर कर्मपाल और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया। इस हमले में उसके दोस्त संजू अमित तथा रोहित को गंभीर चोटें आईं हैं।

फायरिंग और तोड़फोड़ हुई

हमले के दौरान आरोपियों ने फायरिंग भी की और गोली दरवाजे में जा लगी। आरोपियों ने घर में तोड़फोड़ की। गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। जिन्हें देखकर आरोपी गाड़ियों में सवार होकर मौके से फरार हो गए। कर्मपाल ने आरोप लगाया है कि उस पर यह हमला नरेश और सुरेश ने करवाया है।

Also Read: डिलीवरी के दौरान हुई थी महिला की मौत,जांच के बाद स्टाफ नर्स सहित 3 पर केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस जांच में जुटी

घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना सफीदों पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मौके से दो खोल भी बरामद किए हैं। सदर थाना सफीदों के  पुलिस सुरेश कुमार ने बताया कि कर्मपाल की शिकायत पर नरेश तथा सुरेश सहित 20 अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला करने तोड़फोड़ करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

5379487