Logo
Jind News: जींद में एसडीएम के गनमैन खुद की सर्विस सर्विस रिवॉल्वर से गोली लगने से मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Jind News: जींद में एसडीएम के गनमैन की गोली लगने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि गनमैन की खुद की सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली जा लगी। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक, एसआई रविंद्र (54) हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर एसडीएम के गनमैन के तौर पर ड्यूटी पर तैनात थे। वह हिसार जिले के कापड़ों गांव के रहने वाले थे। आज सुबह रविंद्र वर्दी लगाकर क्वार्टर से ड्यूटी के लिए निकले थे, उस दौरान गोली सिर में लगने से उनकी मौत हो गई। 

Also Read: बहादुरगढ़ में किसान पर जानलेवा हमला: आरोपियों ने पहले तानी पिस्तौल, गोली नहीं चली तो रॉड से की जमकर पिटाई

बता दें कि 54 वर्षीय रविंद्र पिछले 20 सालों से जींद में ही एसडीएम के गनमैन के तौर पर काम कर रहे थे।गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर रविंद्र को गोली कैसे लगी है। 

5379487