Logo
हरियाणा के जींद में नाबालिग लड़की को पड़ोस में रहने वाले युवक ने बहाने से घर बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

जींद: उचाना थाना क्षेत्र के गांव में नाबालिग लड़की को पड़ोस में रहने वाले युवक ने बहाने से अपने घर बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही आरोपी ने उसे किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर उचाना थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म करने, चार पॉस्को एक्ट समेत विभिन्न भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

घर में अकेली थी नाबालिग

उचाना थाना इलाका गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 29 सितंबर को परिवार के लोग कार्यवश बाहर गए हुए थे। घर में उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी अकेली थी। पड़ोसी जगदीप उसकी बेटी को बहाना बनाकर अपने घर ले गया। जहां पर आरोपित ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर उसकी बेटी को बुरा अजाम भुगतने की धमकी दी। बेटी की तबीयत खराब होने पर उन्हें घटना के बारे में पता चला। उचाना थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित जगदीप के खिलाफ दुष्कर्म करने, चार पॉस्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बुलडोजर की टक्कर से युवक की मौत

यमुनानगर के जगाधरी में कपूर अस्पताल के नजदीक बुलडोजर की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी बुलडोजर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487