Logo
हरियाणा के जींद में नाबालिग के साथ एक युवक ने जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

जींद: सदर थाना सफीदों इलाका गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता द्वारा विरोध करने पर आरोपित ने बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी और गाली गलौज की। सदर थाना सफीदों पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, आठ पॉस्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में दुष्कर्म के आरोपी की तलाश के लिए संदिग्ध स्थानों पर दबिश दे रही है।

रास्ते में जबरन नाबालिग को पकड़ा

सदर थाना सफीदों इलाके की नाबालिग लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने घर की तरफ जा रही थी। रास्ते में गांव बुढ़ाखेड़ा निवासी जिल्लू उसे जबरदस्ती एकांत में ले गया। जहां पर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपित ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपित जिल्लू के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में शामिल आरोपी काबू

सोनीपत के बहालगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने व उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपित ऋषिकांत मैनपुरी यूपी का रहने वाला है। आरोपी ने पीड़िता को झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने इस संबंध में पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज किया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

5379487