Logo
हरियाणा के जींद में तेज रफ्तार बस ने बाइक को जोरदार  टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने बस चालक की तलाश शुरू कर दी।

जींद: गांव कलौदा से नेहरा रोड पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक तेज रफ्तार बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सदर थाना नरवाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने एक मृतक के पिता की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गांव कलौदा जा रहा था मृतक

गांव अमरगढ़ निवासी सतपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कार्यवश गांव कलौदा गया हुआ था। उसका बेटा अमन अपने दोस्त जसमेर के साथ बाइक पर उसे लेने के लिए गांव कलौदा की तरफ आ रहा थे। जबकि वह गांव कलौदा से पैदल गांव नेहरा की तरफ चलने लगा। कुछ दूरी पर पहुंचा तो उसके बगल से गुजरी तेज रफ्तार बस ने सामने से आ रहे बाइक को टक्कर मार दी। जब उसने मौके पर जाकर देखा तो उसका बेटा अमन तथा उसका दोस्त जसमेर घायल पड़े थे। दोनों को उपचार के लिए उसी बस से नागरिक अस्पताल नरवाना लाया गया।

उपचार के दौरान हुई मौत

सतपाल ने बताया कि दोनों की गंभीर हालात देखते हुए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सोमवार को उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। बस चालक की पहचान गांव डूमरखां निवासी साहब राम के रूप में हुई। सदर थाना नरवाना पुलिस ने सतपाल की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों का हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

5379487