Logo
Jind Crime News: जींद में महिला की हत्या कर दी गई। महिला का शव घर में पड़ा मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jind Crime News: जींद से महिला की हत्या का मामला सामने आया है। संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव घर में पड़ा मिला। हादसे के समय महिला घर में अकेली थी। रविवार को जब आस पास के लोगों ने जब शव को देखा तो इसकी ​सूचना पुलिस को दी गई। घटना के बारे में पता लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बेंच पर पड़ा था शव

मामला जुलाना के ब्राह्मणवास गांव का है। ​भिवानी जिले के बेडवा गांव का रहने वाला सुनील अपने परिवार के साथ ब्राह्मणवास गांव में किराये के मकान में रहता है। दो दिन पहले सुनील अपने तीनों लड़कों को लेकर ​भिवानी अपनी मां के पास गया था। घर पर उसकी 40 वर्षीय पत्नी आरती अकेली थी। रविवार को आस -पास के लोगों ने घर में जाकर देखा तो उन्हें आरती का शव एक बेंच पर पड़ा मिला।

महिला के कपड़े अस्त व्यस्त थे और उसकी गर्दन पर सिलाई मशीन रखी हुई थी। इसकी ​सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

Also Read: फतेहाबाद में बुजुर्ग की हत्या, नहर में नग्न अवस्था में मिला शव, हाथ-पैर व गला कपड़े से बंधा, शरीर पर चोटों के निशान

पुलिस जांच में जुटी

मामले के संबंध में जुलाना थाना प्रभारी मुरारी लाल का कहना है कि मृतका की गर्दन पर सिलाई मशीन रखी हुई थी। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर ही है। पूछताछ के लिए महिला के पति को भी बुला लिया गया है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि हत्या की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।    

5379487