Logo
election banner
हरियाणा के जींद में एक युवक का पड़ोसियों ने अपहरण कर मकान में बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की। घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले में पड़ोस के 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जींद: गांव पेगां में रात को प्लाट में सोने गए युवक का पड़ोसियों ने अपहरण कर मकान में बंधक बना लिया और बेरहमी के साथ युवक की पिटाई कर दी। आरोपियों ने युवक को गंभीर हालत में बाहर निकाल दिया। युवक को गंभीर हालत में हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अलेवा थाना पुलिस ने घायल युवक की मां की शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ अपहरण कर बंधक बनाने व मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

प्लाट में सोने जा रहा था युवक

गांव पेगां निवासी सुदेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। उसका बेटा बंटी छह अक्टूबर रात को खाना खाने के बाद प्लाट में सोने के लिए गया था। जहां से पड़ोसी संदीप ने परिजनों के साथ मिल कर उसके बेटे बंटी का अपहरण कर लिया और अपने घर में ले जाकर बंधक बना लिया। आरोपियों ने उसके बेटे के साथ बेरहमी से मारपीट की। घटना का सुबह पता चला, जब बंटी घायल अवस्था में मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गंभीर हालात में नागरिक अस्पताल जींद में भर्ती करवाया, जहां से उसे पीजाआई रोहतक रेफर कर दिया।

11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

घायल युवक के परिजन उसे नागरिक अस्पताल से हिसार के निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां उसका उपचार चल रहा है। अलेवा थाना पुलिस ने सुदेश की शिकायत पर मंजीत, जगबीर, गुरमेल, सुमित, विनय, संदीप की पत्नी, महाबीर की पत्नी, दर्शन की पत्नी, गुरमेल की पत्नी, जगबीर की पत्नी, रणधीर की पत्नी, वजीर तथा उसकी पत्नी के खिलाफ अपहरण कर बंधक बनाने व मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487