Logo
Accident in Kaithal: हरियाणा के कैथल में आज शनिवार को दशहरे के मौके पर कार हादसे में एक साथ परिवार के 8 सदस्यों की मौत हो गई।

Accident in Kaithal: देशभर में जहां एक तरफ आज शनिवार को दशहरे का त्योहार मनाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ हरियाणा के कैथल में ऑल्टो कार मुंदड़ी नहर में डूब गई। इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के 8 सदस्यों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में 3 बच्चे और 3 महिलाएं शामिल हैं और सभा डीग गांव के रहने वाले थे। यह हादसा आज सुबह की है जब पूरा परिवार ऑल्टो कार में सवार होकर पूंडरी की ओर जा रहा था। इसी दौरान मुंदड़ी पहुंचे तो उनकी कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी।

जानकारी के अनुसार, इस ग्रामीणों ने जब हादसे को होते हुए देखा तो तुरंत ही मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया। इसके बाद ग्रामीणों ने सवार सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने परिवार के सभी सदस्यों को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे के बाद त्योहार के इन दिनों में परिजनों और रिश्तेदारों के बीच मातम छा गया हैं।

Also Read: भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइकों की टक्कर में 2 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर  

8वां शव नहीं हुआ बरामद

बताया जा रहा है कि 8 मृतकों 7 ही लोगों का शव बरामद किया गया है। आठवां शव 15 साल की लड़की का बताया जा रहा है, जो अभी तक नहीं मिल पाया है। वहीं कार चालक की जान बच गई है और कुंडली अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि उनके परिवार के 9 सदस्य सुबह कैथल के गांव गुहणा में गुरु रविदास मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे। वे सुबह लगभग 8:30 बजे घर से दर्शन के निकले थे। हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487