Logo
हरियाणा के कैथल में सरपंच के छोटे भाई पर एक युवक ने जानलेवा हमला करते हुए तीन राउंड फायर कर दिए। फायरिंग में एक गोली युवक की जांघ में लगी। वहीं एक अन्य युवक के सिर में गंभीर चोट आई। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

कैथल: गांव मंडवाल के मौजूदा सरपंच के छोटे भाई पर गांव के ही एक ने युवक ने जानलेवा हमला करते हुए गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। गोली लगने के बाद परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए कैथल के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल जरनैल सिंह से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि अभी तक शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

पंचायत में गया था घायल

पीड़ित जरनैल सिंह ने बताया कि उसके गांव में रात को कुछ युवकों का आपस में लड़ाई झगड़ा हो गया था। इस मामले को लेकर गांव में ही एक पंचायत बुलाई गई थी। उसका बड़ा भाई तरसेम गांव का सरपंच है, जो किसी काम से बाहर गया हुआ था, इसीलिए वह करीब 12 बजे उसकी जगह पंचायत में गया। जहां वह युवकों को समझा रहा था तो इस दौरान उनमें से एक युवक ने अपने देशी कट्टे से उसके ऊपर तीन राउंड फायर किए, जिनमें से एक गोली उसकी दाई जांघ में लगी। इस मामले में एक अन्य युवक के सिर में भी चोट आई है।

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

घायल जरनैल सिंह ने बताया कि डॉक्टरों द्वारा नाजुक हालत के चलते उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया है। इस मामले में एक अन्य युवक के सिर में भी चोट आई है, डॉक्टरों द्वारा नाजुक हालत के चलते उसे भी पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। वहीं राजौंद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर इंद्र सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। अभी तक पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत आने के बाद आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

5379487