Logo
हरियाणा के कैथल में चार नकाबपोश युवाओं द्वारा एक दुकानदार का कार में अपहरण कर लिया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। सीसीटीवी से मामले का खुलासा हुआ और व्यापारी शाम को वापस घर लौट आया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

ढांड/कैथल: क्षेत्र में मंगलवार को एक दुकानदार के अपहरण का अजीब किस्म का मामला दिनभर चर्चा का विषय बना रहा। सुबह के समय पुरानी सब्जी मंडी से चार नकाबपोश युवाओं द्वारा एक दुकानदार का कार में अपहरण कर लिया गया। सूचना मिलते ही ढांड थाना प्रभारी राजेंद्र दलबल सहित वारदात स्थल पर पहुंचें और साक्ष्य जुटाने में लग गए। मामला अपहरण कर फिरौती मांगे जाने का होने पर सीआईए वन व टू भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी। अपहरण कर फिरौती मांगे जाने की घटना से ढांड के तमाम व्यापारियों व दुकानदारों में दहशत का माहौल बना रहा।

अपहरण की दर्ज हुई शिकायत

पुलिस से मिला जानकारी के अनुसार सुबह के समय अपहृत राकेश सिंगला के बेटे केतन सिंगला ने शिकायत दी कि उसके पिता ने सुबह लगभग 8 बजे दुकान खोली और लगभग साढे 8 बजे चार नकाबपोश उसके पिता का अपहरण कर कार में ले गए। जब पुलिस ने दुकान में लगा सीसीटीवी चैक किया तो अपहरण की घटना से लगभग आधा घंटा पहले कैमरा बंद हुआ मिला। पुलिस ने दुकान पर काम कर रहे नौकर से गहनता से पूछताछ की तो उसने सारे राज खोल दिए। उसके बाद अपहृत राकेश सिंगला के बेटे केतन सिंगला ने सुबह अपहरण वाली शिकायत को वापिस लेते हुए कहा कि मेरे पिता की दिमागी हालत ठीक नहीं है और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज लें, वह अपने आप घर आ जाएगा।

चर्चा का विषय बना रहा मामला

अपहरण मामले में जांच कर रही पुलिस ने बताया कि अपहृत राकेश सिंगला सांयकाल अपने आप वापिस आ गया। इस प्रकार से मन घडंत अपहरण कर फिरौती मांगने का घटनाक्रम कस्बे में चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिरकार उसने ऐसा क्यों किया। इस बात का खुलासा तो पुलिस की जांच पड़ताल के बाद ही पता चल पाएगा। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र का कहना है कि अपहृत राकेश सिंगला वापिस आ गया है। उससे पूछताछ के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

5379487