Logo
हरियाणा के कैथल में संगरौली निवासी नाबालिग का शव खेतों में गली सड़ी हालत में मिला, जिसकी हत्या होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

कैथल: गांव खेड़ी-मटरवा में नहर के पास खेतों में संगरौली निवासी 17 वर्षीय नवयुवक की डैड बाड़ी संदिग्ध अवस्था में पड़ी मिली। मृतक की पहचान अभिषेक निवासी गांव संगरौली के रूप में हुई। सुबह जब खेत मालिक खेत में फसल देखने के लिए गया तो उसे शव दिखाई दिया, जिसकी सूचना पूंडरी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डीएसपी पूंडरी गुरविंद्र सिंह और एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची। डैड बाड़ी बुरी तरह से सड़ चुकी थी और चेहरा भी मुश्किल से पहचान में आ रहा था। शरीर पर कुछ चोट के निशान नजर आ रहे थे, जिससे हत्या कर डैड बाड़ी को खेतों में डालने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

दोस्त के साथ बाइक पर गया था मृतक

मृतक अभिषेक के पिता कृष्ण कुमार ने बताया कि रविवार देर सांय उनका पड़ोसी साहिल बाइक पर आया और अभिषेक को अपने साथ ले गया। पुरी रात वे अभिषेक का इंतजार करते रहे। इस बारे जब साहिल से पता किया तो उसने बताया कि खेड़ी-मटरवा के पास कुछ अन्य युवकों के साथ उनकी कहासुनी हुई और उनके साथ झगड़ा हो गया। जिसके बाद वह एक साइड और अभिषेक दूसरी साइड भाग गया। इसके बाद उसे नहीं पता कि वह कहां है। उन्होंने पूंडरी थाना में शिकायत दर्ज करवाई। अब शव मिलने के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस कई लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पोस्टमार्टम से होगा मौत का खुलासा

डीएसपी गुरविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को अभिषेक का गली सड़ी हालत में शव मिला है। दो दिन पहले ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी कि कुछ युवक हाथों में डंडे लिए खेड़ी-मटरवा गांव में खड़े है। इनमें से युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। उस दिन से अभिषेक घर से लापता था, जिसकी शिकायत भी दर्ज की गई थी। अब पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि अभिषेक की हत्या हुई है या नहीं। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487