Logo
हरियाणा के कैथल में एक गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से वह रोड पर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी।

कैथल: राजौंद में सोमवार को हुई दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से गाड़ी रोड पर पलट गई, जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद राजौंद से करनाल के अस्पताल में भेज दिया गया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में गंभीरता से छानबीन कर रही है।

गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से पलटी

जानकारी अनुसार एक गाड़ी में चार युवक सवार थे। चारों युवक गांव जाखौली से राजौंद की तरफ जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी ने राजौंद में प्रवेश किया तो उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। अनियंत्रित हुई गाड़ी सड़क किनारे गड्ढों में जा गिरी। जिस जगह पर गाड़ी गिरी, वहां ज्यादा पानी भरा हुआ था। हादसे के वक्त गाड़ी में सवार चारों युवक पानी में जा गिरे। पानी में गिरकर दम घुटने के कारण गांव जाखौली निवासी 23 वर्षीय अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में सवार आशु, विक्रम, सुखदेव और प्रवीण कुमार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

हादसे में अभिषेक की हुई मौत

सड़क हादसे में घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक केन्द्र में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया। वहीं चार अन्य जख्मी युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद करनाल के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया। घायल चारों युवक गांव जाखौली के बताए जा रहे हैं। मृतक अभिषेक का शव पोस्टमार्टम के लिए कैथल के सरकारी अस्पताल में भेज दिया। उधर हादसे की सूचना पाकर राजौंद थाना प्रभारी इन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और क्रेन बुलाकर क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी को उठवाकर जाम खुलवाया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

5379487