Logo
करनाल में 20 साल के युवक की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर दी गई। इसके बाद उसका शव खाली प्लॉट में फेंक दिया गया। पुलिस मृतक के परिजन की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

Karnal Murder Case: करनाल में फैक्ट्री के पीछे खाली प्लॉट में युवक का शव फेंकने के मामले में मृतक की शिनाख्त हो गई है। मृतक के परिजन का कहना है कि प्रेम प्रसंग में लड़की के परिवार वालों ने उनके बेटे की हत्या की है। परिवार वालों का कहना है कि लड़की के परिजनों ने रवि (मृतक) पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया था, फिलहाल पुलिस ने मृतक परिजन के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान उत्तम कॉलोनी के रहने वाले 20 वर्षीय रवि के रूप में हुई है। मृतक की बहन इशिका का कहना है कि रवि टाईल लगाने का काम करता था। 26 अक्टूबर शनिवार की शाम करीब 7 बजे उसकी अपने भाई रवि से बात हुई थी,उस दौरान रवि ने कहा था कि वह थोड़ी देर में घर आ जाएगा, लेकिन देर रात तक रवि घर नहीं लौटा और उसका फोन भी बंद आ रहा था।

Also Read: पत्नी की हत्या करने के दोषी को उम्रकैद, गला दबाकर पति ने दिया था वारदात को अंजाम, 6 हजार लगाया जुर्माना 

9 लाख रुपए में किया गया था समझौता

रवि की बहन इशिका का कहना है कि 3 महीने पहले चांद सराय ऐरिया में टाईल लगाने गया था, जहां उसकी मुलाकात 17 वर्षीय लड़की से हो गई। इशिका का कहना है कि दोनों फोन पर बात करते थे,जब इस बारे में लड़की के परिवार वालों को पता लगा तो उन्होंने रवि के खिलाफ सिटी थाना में पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवा दिया था। रवि के परिवार वालों का कहना है कि केस वापस लेने के लिए लड़की के परिवार वालों ने उनसे समझौते के तौर पर 9 लाख रुपए लिए थे, इसके बाद भी रवि की हत्या कर दी गई। SHO दीपक कुमार का कहना है कि परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल. पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

खाली प्लॉट में मिला था युवक का शव

बता दें कि रवि का शव कल यानी रविवार 27 अक्टूबर को एक खाली प्लॉट में पड़ा मिला था, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी थी, आज यानी 28 अक्टूबर सोमवार को पता लगा कि उसकी हत्या कर दी गई है।

5379487