Logo
हरियाणा के करनाल में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने हेड कांस्टेबल संदीप को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी ने थाने में दर्ज एफआईआर में से नाम निकालने के बदले में रिश्वत की मांग की गई थी। एसीबी की टीम मामले में जांच कर रही है।

करनाल: भ्रष्टाचार व रिश्वतखोरी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने करनाल जिला में कार्यरत हेड कांस्टेबल संदीप को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता से करनाल के सेक्टर 32/33 पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर में से नाम निकालने के बदले में रिश्वत की मांग की गई थी। एसीबी टीम ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

केस से नाम निकालने के बदले मांगी रिश्वत

जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि एसीबी की टीम को शिकायत प्राप्त हुई कि करनाल के सेक्टर -32/33 पुलिस थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल संदीप द्वारा शिकायतकर्ता का नाम थाने में दर्ज एफआईआर में से निकालने के बदले में 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल की टीम ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई। इस मामले में एसीबी की टीम ने आरोपी संदीप को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई।

टोल फ्री नंबर पर दें सूचना

रिश्वत लेने के मामले में एसीबी की टीम द्वारा सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए जांच की जा रही है। ब्यूरो प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें। रिश्वत लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। आए दिन सरकारी विभागों में कार्यरत कर्मचारियों व अधिकारियों को रिश्वत लेने के मामले में पकड़ा जा रहा है।

5379487