Logo
पानीपत की रहने वाली एक महिला ने करनाल के युवक से लव मैरिज की थी, जिस पर पति ने महज 8 महीने के अंदर ही तीन बार जान से मारने की कोशिश की। 

पानीपत: एक बार फिर लव मैरिज का सपना बुरे सपने में बदल गया है। पानीपत की रहने वाली एक महिला ने 8 महीने पहले करनाल के युवक से लव मैरिज की थी, लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद उसका जीवन नर्क बन गया। पति ने दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और तीन बार उसकी हत्या करने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक, महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शादी के 10 दिन बाद ही उसके पति ने उसकी गला घोंट कर हत्या करने की कोशिश की थी। इसके बाद भी प्रताड़ना कम नहीं हुई। पति के किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध थे और इस बात का विरोध करने पर वह उसके साथ मारपीट करता था। महिला ने आरोप लगाया कि उसका जेठ भी उसे प्रताड़ित करता था और जबरन उसके अंडरगारमेंट्स धुलवाता था।

करवा चौथ के अगले दिन ससुराल वालों ने साजिश के तहत जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ मारपीट की और 24 अक्टूबर को भी उसके साथ मारपीट की गई। वहीं, महिला ने किसी तरह अपने भाई को सूचना दी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अलग- अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: 12 साल तक प्रेम संबंध के बाद शादी से मुकरा प्रेमी, प्रेमिका पहुंची थाने

5379487