Logo
हरियाणा के करनाल में दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने एक घर पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

करनाल: इंद्री के वार्ड नंबर दो स्थित रिहायशी इलाके में दिन दिहाडे़ एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने एक घर पर चार राउंड फायरिंग कर दी, जिससे घर के बाहर लगे शीशे में सुराख हो गए। फायरिंग करने की घटना से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही इंद्री के डीएसपी सोनू नरवाल व इंद्री थाना प्रभारी श्रीभगवान दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से गोली के चार खाली खोल बरामद कर घटना की गहनता से जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में बदमाशों की तलाश कर रही है।

फास्टफूड की दुकान का मालिक हैं पीड़ित चांद

मकान मालिक चांद उप्पल ने बताया कि वह इंद्री में फास्टफूड की दुकान चलाता हैं और उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। ना ही उन्हें फायरिंग के पीछे की वजह का कुछ पता है। घटना का पता चलते ही आसपास के लोग काफी संख्या में मौके पर इकट्ठा हो गए। पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक मोटरसाइकिल पर दो नकाबपोश बदमाश आकर घर के बाहर रुक जाते हैं। पीछे बैठा बदमाश दोनों हाथों में पिस्तौल लेकर मकान पर 6 सैकेंड में चार राउंड फायरिंग कर बाइक पर बैठकर तुरंत फरार हो जाते है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

घर पर फायरिंग करने के मामले में थाना प्रभारी श्रीभगवान का कहना है कि सुचना मिली थी कि इंद्री के वार्ड 2 में फायरिंग हो गई। सूचना पाकर पुलिस टीम ने मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी। घटनास्थल से चार गोली के खाली खोल भी बरामद किए गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487