Logo
Assembly Election: करनाल में सीएम नायब सैनी टिकट कटने से नाराज चल रहीं पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता के घर पहुंचे और उनके साथ मीटिंग की।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव में टिकट कटने से नाराज चल रहीं पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता के घर सीएम नायब सैनी मुलाकात करने पहुंचे। सीएम सैनी उनके घर लगभग 10 बजे पहुंचे थे और करीब 1 घंटे तक उनके साथ बैठक की। इस दौरान जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा और बीजेपी पदाधिकारी और मेयर के समर्थक मौजूद रहे। इस लंबी चर्चा में सीएम ने पूर्व मेयर को मनाने की कोशिश की।

दीदी के घर चाय पीने आया था- सीएम सैनी

इस मीटिंग के बाद सीएम सैनी ने मीडिया के बातचीत की और कहा कि वे अपनी दीदी (रेणु बाला) के घर चाय पीने और उनसे मिलने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में किसी भी तरह की उथल पुथल नहीं चल रही है, तीसरी बार राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी। हम करनाल जिले को सीएम सिटी की कमी महसूस नहीं होने देंगे। वहीं, मेयर की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

जानकारी के आनुसार, मेयर ने सीएम सैनी को करनाल से चुनाव लड़ने के लिए या उन्हें टिकट देने का आग्रह किया है। इसके साथ ही सीएम से कहा है कि तीन दिन में वे अपना फैसला लेंगी। इस पर सीएम ने पार्टी के फैसले और पार्टी को सरोवप्री बताया।

Also Read: हरियाणा चुनाव, पहली लिस्ट में BJP ने साधा जातीय समीकरण; जानें किस जाति और वर्ग को मिला फायदा

आज होगी समर्थकों की बैठक

टिकट न मिलने पर रेणु बाला गुप्ता ने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को अपनी नाराजगी जताते हुए अपने साथ धोखा होने की बात कही थी, जिसके बाद से बीजेपी में खलबली मच गई। कहा गया था कि पूर्व मेयर की मान मनौव्वल के लिए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल या फिर सीएम नायब सैनी उनसे मिलने के लिए आ सकते हैं। वहीं, पूर्व मेयर ने अपने समर्थकों की आज रविवार यानी 8 सितंबर को बैठक बुलाई है, जिसमें कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

5379487