Logo
Bull Terror in Karnal: करनाल जिले में हाईवे पर आवारा सांड ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Bull Terror in Karnal: हरियाणा के काफी समय से सांड का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच करनाल में मेरठ रोड पर आवारा सांड ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सांड के नुकीले सींग युवक के सीने में घुस गए थे जिसके चलते उसकी मौके पर ही जान ही चली गई। जिस समय यह हादसा हुआ युवक किसी काम से बाहर जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

मृतक की पहचान 24 वर्षीय हरदीप सैनी के तौर पर हुई है और वह यूपी के शामली का रहने वाला था। मृतक हरदीप करनाल के एक निजी में अस्पताल में काम करता था और हर रोज की तरह अपनी बाइक से कान पर जा रहा था। इस हादसे के बाद चचेरे भाई दिनेश ने बताया कि मेरठ रोड पर अंधेड़ा के पास एक आवारा सांड डिवाइडर क्रॉस करके अचानक बाइक के सामने आ गया। इसके बाद आमने-सामने की टक्कर हुई और सांड के नुकीले सींग उसके भाई के सीने में जा घुसा। युवक हरदीप सड़क पर ही गिर गया और उसकी जान चली गई।

लोगों ने बताई प्रशासन की लापरवाही

इस हादसे को देखते ही आस पास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और सांड आसपास के खेतों की तरफ निकल गया। वहां के लोगों का कहना है कि आवारा पशुओं के कारण हाईवे और सड़कों पर आए दिन बड़े हादसे होते है, लेकिन प्रशासन की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है। इसलिए प्रशासन इन आवारा पशुओं को गौशाला में छोड़ने का काम करें, ताकि लोगों की जान जानें से बच सके।

Also Read: जींद में दर्दनाक हादसा: नरवाना में ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरे टाटा मैजिक को मारी टक्कर, 7 की मौत, 8 घायल

भिवानी में पांच लोग घायल

वहीं, दूसरी तरफ भिवानी में दिनभर एक पागल सांड ने जमकर आतंक मचाया। इसके चलते कई इलाकों में दहशत माहौल बना रहा। इस दौरान सांड ने पांच राहगीरों को घायल कर दिया। इस घटना के बाद फायर बिग्रेड, नगर परिषद और गोरक्षकों के लगभग चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पागल सांड को पकड़ा गया। बता दें कि पागल सांड को जो भी व्यक्ति गली में उसके पास से गुजरता उसको टक्कर मारने लगा। इस दौरान लोगों ने किसी तरह मौके से भाग कर अपनी जान बचाई थी। गनीमत यह रही कि इस हादसे के दौरान किसी की भी जान नहीं गई।

5379487