Logo
हरियाणा के करनाल में मुंह पर कपड़ा ढक कर आरोपियों ने एक युवक का अपहरण कर लिया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट की। आरोपियों के चंगुल से भागकर युवक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Karnal: मेरठ चौक से मुंह पर कपड़ा ढक कर आरोपियों ने एक युवक का अपहरण कर लिया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट की गई। किसी तरह युवक आरोपियों के चंगुल से भागने में कामयाब हो गया और अपने घर वालों को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। परिजनों ने पीड़ित युवक का मेडिकल करवाने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

मेरठ चौक से किया गया अपहरण

पीड़ित गुलशन कुमार ने बताया कि वह 3 अगस्त को अपने मामा के घर अमृतपुर गया हुआ था। 4 अगस्त को करसौला निवासी अजय ने उसे मेरठ चौक पर बुलाया। जब वह वहां पहुंचा, तो तीन अन्य युवक, मोहित, रोहित और मोनु (निवासी रसुलपुर कला) भी वहां आ गए और उन्होंने उसके साथ मारपीट की। उसके मुंह पर कपड़ा डालकर तीनों ने उसे मोटरसाइकिल पर बैठाया और मंगलपुर चौक पर गौरव के कूरियर जोन ऑफिस में ले गए। उसे कमरे में बंद कर डंडों और रॉड से बुरी तरह पीटा गया। आरोपियों ने उसका बटुआ, जिसमें रुपए, तीन एटीएम कार्ड और मोबाइल फोन था, छीन लिया। रात करीब 9 बजे तक उसे बंदी बनाकर रखा गया।

मौका पाकर भागा पीड़ित, पुलिस को किया सूचित

पीड़ित गुलशन कुमार ने बताया कि मौका पाकर वह आरोपियों से चंगुल से भाग निकला और पुलिस को सूचना दी। गुलशन कुमार ने पुलिस से अपील की कि उसका सामान बरामद कराया जाए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस ने भरोसा दिलाया कि मामले की गहन जांच की जाएगी और दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी। गुलशन की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और अजय, रोहित, मोहित व मोनु के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। हेड कांस्टेबल विकास कुमार ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

5379487