Logo
हरियाणा के करनाल में गन्ने के खेतों में एक महिला का शव कट्टे में बंधा हुआ मिला। महिला के मुंह पर केमिकल और नमक डाला हुआ है ताकि शव की पहचान न हो सके। महिला को बेरहमी से मारा गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जाुंच शुरू कर दी।

करनाल: कर्ण विहार इलाके में गन्ने के खेतों में एक महिला का शव कट्टे में बंधा हुआ मिला। महिला के मुंह पर केमिकल और नमक डाला हुआ है ताकि शव की पहचान न हो सके। महिला को बेरहमी से मारा गया। महिला की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष के बीच आंकी जा रही है। शव के लेफ्ट हैंड पर पीके लिखा हुआ है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

खेत में पड़ा मिला कट्टा

घटना का खुलासा तब हुआ, जब खेत में काम कर रहे मजदूरों ने गन्ने के बंडल में एक भारी कट्टा देखा। जब उन्होंने इसे खोला तो उनके होश उड़ गए। कट्टे के अंदर महिला का शव मिला, जिस पर एक चद्दर लपेटी हुई थी और उसके पैर भी बंधे हुए थे। इससे मजदूरों और आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। शव में कीड़े पड़ चुके थे, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह हत्या कई दिन पहले की गई होगी। खेत के मालिक, जो शेखपुरा सुहाना गांव का निवासी है, उसने बताया कि मजदूरों को कट्टा उस समय मिला जब वे गन्ने के बंडल बांध रहे थे। शव मिलने की खबर फैलते ही स्थानीय लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए और इलाके में सनसनी फैल गई।

केमिकल की मिली खाली बोतल

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। शुरुआती जांच में पुलिस को घटनास्थल से केमिकल की खाली बोतलें भी मिली हैं, जो इस हत्या को ओर भी रहस्यमय बनाती हैं। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले में मृतका की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

5379487